Extra Marital Affairs Solution

extra marital affairs

जय माता दी जय मां कामाख्या हरि ओम नमः शिवाय एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का मतलब कि आपका पति या फिर आपकी पत्नी या फिर आप की इंगेजमेंट हो चुकी है। चाहे वह लड़की हो, चाहे वह लड़का हो। अगर वह आपके अलावा किसी और के साथ अफेयर में हैं और यह चीज आपको पता नहीं है और आपको सिर्फ इस चीज का शक है तो एक बार विक्रम शास्त्री जी से सम्पर्क करे !

अगर आपकी पत्नी आपके अलावा किसी और व्यक्ति के साथ अफेयर में है। रिलेशन में है और अगर आपको यह बात नहीं पता है और आपको अगर अपनी पत्नी पर शक है और आप अगर यह जानना चाहते हो कि यह बात सच है या झूठ है या फिर आप के दिमाग की गलतफहमी है तो आप इस प्रॉब्लम का सलूशन करवाने के लिए गुरु विक्रम शास्त्री जी से संपर्क कर सकते हैं। जो गुरु जी हैं। वह कामाख्या देवी मंदिर आश्रम के रहने वाले हैं और कामाख्या देवी जो मंदिर है वह समस्त संसार पूरे ब्रह्मांड पूरी दुनिया का सबसे बड़ा मंदिर है पूजा पाठ अनुष्ठान के लिए पूजा पाठ का मतलब यह कि तंत्र विद्या के लिए जो सर्वश्रेष्ठ मंदिर है। पूरी दुनिया का वह है कामाख्या मंदिर जहां पर जीने से लेकर मरने तक का समाधान है और अगर आपका पति आपके अलावा किसी और के साथ अफेयर में और आप इस चीज से बहुत ज्यादा परेशान हो रहे हैं और उस वजह से आपका पति आप को इग्नोर कर रहा। आप पर ध्यान नहीं दे रहा। आपकी बात नहीं सुन रहा। और आप इस चीज से अगर परेशान हो चुके हैं तो अभी आप गुरुजी से संपर्क कर सकते हैं या फिर आपकी किसी के साथ इंगेजमेंट हुई है और आपको यह शक है कि जिसके साथ आप की इंगेजमेंट हुई है। लड़का या वह लड़की आपके अलावा किसी के साथ अफेयर में है और आप यह जानना चाहते हो कि यह चीज सच है या झूठ है तो आप गुरुजी से संपर्क कर सकते हैं या फिर आपकी पत्नी आपका पति आपके अलावा किसी और के साथ अफेयर में है और आप उनको समझा चुके हो। वह आपकी बात को मानने के लिए तैयार नहीं है और इस वजह से आपके घर में प्रॉब्लम आ रही है। आपके घर में लड़ाई झगड़ा हो रहा है तो आप ऐसी समस्या का समाधान करवाने के लिए गुरुजी को संपर्क कर सकते हो। समस्या का समाधान सोचने से नहीं होगा। समस्या का समाधान संपर्क करने से होगा। आपकी शादी के अंदर भी कोई प्रॉब्लम आ रही है तो आप गुरुजी को संपर्क कर सकते हो या फिर आपके हस्बैंड या फिर आपकी पत्नी आपके अलावा किसी के साथ रिलेशन में है और इस चीज से आप प्रॉब्लम में हो। प्रॉब्लम का मतलब क्या डिप्रेशन में जा रहे हो। आप सोच सोच कर परेशान हो रहे हो। प्रॉब्लम का सलूशन नहीं निकल पा रहा है और आपका इसके अंदर कोई साथ भी नहीं दे पा रहा है और आपकी यह बात कोई मानने के लिए तैयार भी नहीं है और आपको लग रहा है कि मुझे इस चीज से निकलना है और अगर आप इसका सलूशन करवाना चाहते हो। एक हजार एक परसेंट तो आप इसका सलूशन करवाने के लिए गुरु विक्रम शास्त्री जी से संपर्क कर सकते हो क्योंकि जो गुरु जी हैं, वह कोई पंडित ब्राह्मण नहीं है। वह कामाख्या मंदिर के एक अधूरी हैं, जिनको नामो है ना माया है ना मान है ना समान है जो सिर्फ अच्छाई का काम करते हैं जिनको इंडियन सरकार के द्वारा सात बारी गोल्ड मेडल मिल चुके हैं। अगर आपकी जिंदगी में किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या है तो आप गुरुजी को संपर्क कर सकते हो।

Our Happy Clients!

when i came to guru vikrma ji my circumstances were very bed. he considered me as his child and guided me and helped me in my career.
avinash sharma
doctor
thank you guruji. you helped to convince our family for our love marriage i will be grateful for the life. my heartfelt thanks to guru vikram shastri ji.
pooja gupta
writer
i do not have the word how to thank you becouse you have done for me that no one has done. thank you guru Vikram shastri ji for returning to my familys happiness.
ravi kant sharma
Designer

Achievements

astrology award /vikram shastri ji
astrology award /vikram shastri ji
Call Now